Skip to main content

लौंग से खतरनाक वशीकरण करने का स्वयं सिद्ध शाबर वशीकरण मंत्र


आज इस पोस्ट में, मैंने लौंग से किसी भी स्त्री या पुरुष का किसी भी हेतु के लिए खतरनाक अटूट वशीकरण करने के एक अद्भुत शबार वशीकरण मंत्र प्रयोग की विधि के बारे में लिखा है। इस स्वयं सिद्ध शाबर वशीकरण मंत्र का उपयोग प्यार-मोहब्बत, विवाह, व्यापार और अन्य किसी भी मकसद के लिए किया जा सकता है।

शाबर लौंग वशीकरण मंत्र का प्रयोग करने का तरीका इस प्रकार से है:
१] साधक को पान या किसी भी पत्ते में चार सबूत लौंग लपेटने है और पानी में डुबकी मारनी है। डुबकी मारने के बाद, साधक का सिर पूरी तरह से  पानी के अंदर होना चाहिए।

२] साधक को पानी के अंदर ही आगे बताए हुए शाबर वशीकरण मंत्र को ७ बार बोलकर पानी के बहार आना है।
 
lलौंग से खतरनाक वशीकरण करने का मंत्र

मंत्र
ॐ जल की योगिनी, पातैरल का नाम।
जिसपे भेजूं, तिसपे लाग।
सोते सुख न बैठे सुख।
फिर-फिर देखे हमरा मुख।
मेरी बांधी जो छूटे।
तो बाबा नाहर सिंह की जटा छूटे।

Mantra
Om Jal Ki Yogini, Paatairal Ka Naam |
Jispe Bhejoom, Tispe Laag |
Sote Sukh Na Baithe Sukh |
Fir-Fir Dekhe Hamara Mukh |
Meri Baandhi Jo Chhoote |
To Baba Nahar Simha Ki Jataa Choote |


३] इसके बाद, सधक को इन चार लौंग को एक डिब्बी में रखने है। जब-जब साधक को किसी भी व्यक्ति का वशीकरण करना है, तब इन वशीकरण मंत्र अभिमंत्रित लौंग में से उस व्यक्ति को एक लौंग खिलाना है, इससे उस व्यक्ति का खतरनाक वशीकरण हो जाता है।

४] अवकाश्यता के अनुसार इस शाबर लौंग वशीकरण मंत्र का बार-बार प्रयोग किया जा सकता है और चार लौंग को हर समय वशीकरण मंत्र की शक्ति से अभिमंत्रित किया जा सकता है।

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।