Skip to main content

हर मनोकामना पूरी करने के लिए जेब में रखने का यंत्र


इस पोस्ट, में मैंने एक बहुत ही असरदार और शीघ्र फलदायी जेब में रखने के या गले में पहनने के सर्व कार्य सिद्धि यंत्र उपाय के बारे में लिखा है।

इस एक बार करने के सर्व इच्छा या मनोकामना पूर्ति या हर काम में सफलता पाने के यंत्र उपय को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा १० मिनट लगते है और इसे बना कर धारण करने का तरीका बहुत सरल और आसान है और इसका असर तुरंत शुरू होने लगता है। 

इस चमत्कारी सर्व मनोरथ पूर्ति यंत्र को बनाकर उसे धरण करने की विधि इस प्रकार से है: १] इस पोस्ट में, बताए हुए १६ अंकों के संख्यात्मक यंत्र को एक सफेद कागज के या भोजपत्र के चौकोर टुकड़े / Square पर आगे बताए हुए अंकों को लाल, हरे या नीले स्याही के पेन से लिखना है।
 
जेब कमें रखने का इच्छा पूर्ति यंत्र

२] यंत्र बनाने के बाद उसकी सच्चे मन से उसके सामने धूप / अगरबत्ती और दिया जलाकर और कुछ सुगंधित पुष्प अर्पित करके पूजा करनी है और अपने इष्ट देवता को नमन करके उनका आशीर्वाद लेना है।

३] इसके बाद,उस यंत्र को फोल्ड करके एक स्टील, तांबे, चांदी या अन्य किसी भी धातु से बने लाकिट में डाल कर अपने गले में पहनना है। या यंत्र को प्लास्टिक की छोटी थैली में डालकर या लैमिनेट कर के अपने जेब या पर्स में रखना है।

४] अगर यंत्र फट जाता है या खराब हो जाता है, तब उसे बहते पाने में विसर्जित करके, इसी विधि के साथ दूसरा वैसा ही यंत्र बनाकर उसका उपयोग किया जा सकता है।

अंक हिन्दी में इस प्रकार से है: इन्हे किसी भी लिपि में किसी भी ऑर्डर में लिखा जा सकता है।
९६, १०, २, ८
७, ३, ९७, ९०
५०, ४५, ९, १
४, ६ , ९५, ९८


नोट: इस जेब में रखने के सर्व कार्य सिद्धि यंत्र प्रयोग का हिंदी वीडियो आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: चमत्कारी सर्व मनोरथ पूर्ति यंत्र उपाय

Comments

  1. In the third line - the third number is different in the english and the hindi version. English has 9 while hindi version has 8. Kindly advise which is the correct version. Thank you.

    ReplyDelete
    Replies
    1. Thanks for pointing out the typing error, it has been corrected.

      Delete
    2. Awesome, i have one question - can i make the yantra on my computer and then print in red ink or do i have to necessarily make this by hand? Thank you in advance for clarifying.

      Delete
    3. No, only as described in the post.

      Delete

Post a Comment

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।