Skip to main content

वक्रतुण्ड महाकाय महामंत्र से जीवन की हर खुशी पाने का सटीक तरीका


वक्रतुण्ड महाकाय / Vakratunda Mahakaya यह ब्रह्मांड के सबसे शक्तिशाली महामंत्रों में से एक मंत्र है, जो तुरंत शक्तिशाली सकारात्मक ऊर्जा का भयंकर आकर्षण करके कठिन से कठिन नकारात्मक ऊर्जा को नष्ट करता है। इस पोस्ट, में मैंने इस गणेश भगवान के महामंत्र को हर दिन बोलकार अपने जीवन में हर तरह की खुशियों का आकार्षण करके सारी नकारात्मकता और क्लेश का नाश करने के एक अत्यंत सटीक विधि के बारे में लिखा है।

वक्रतुण्ड महाकाय महामंत्र

हर दिन सवेरे स्नान करने के बाद, इस महामंत्र का जाप करने से गणेश भक्त का मन तेज और ताजा बन जाता है और और मन में से मानसिक तनाव, भय और फोबिया निकाल जाता है। शक्तिशाली से शक्तिशाली दुष्ट शक्तियां, जैसे की भूत-प्रेत, बुरी-नजर, शाप, हाय और काले जादू-टोने का गणेश भक्त पर कुछ भी असर नहीं होता है।

गणेश भक्त को हर काम और कार्य में मनचाही सफलता मिलती है और हर कोई उसके तेजस्वी व्यक्तित्व से प्रभावित होता है। साधक को पढ़ाई, नौकरी-धंधे और सामाजिक जीवन में यश और लोकप्रियता प्राप्त होती है।

इस महा मंत्र का जाप करने का एक असरदार तरीका:
इस मंत्र को श्री गणेश भगवान में भक्ति और श्रद्धा रखकर एकाग्रता के साथ  १०, ००० सूर्यों से तेजस्वी श्री गणेश भगवान का ध्यान करके सिर्फ १ बार बोलें और उसके बाद दूसरे २ शब्दों के श्री गणेश मंत्र का १०८ बार जाप करें।

|| वक्रतुण्ड महाकाय सूर्यकोटि समप्रभ |
निर्विघ्नं कुरु मे देव सर्वकार्येषु सर्वदा ||

|| Vakratunda Mahakaya Suryakoti Samaprabha | 
Nirvighnam Kurume Deva Sarva Karyeshu Sarvada ||

|| वक्रतुंडाय हूं ||
|| Vakratundaya Hum ||

नोट: इस श्री गणेश भगवान के महामंत्र का हिंदी वीडियो आप हमारे यूट्यूब चैनल पर देख सकते हो: वक्रतुण्ड महाकाय मंत्र से सकारात्मक ऊर्जा का आकर्षण करने का तरीका

इस गणपती मंत्र का अंग्रेजी आर्टिकल आप यहाँ पर देख सकते हो: Vakratunda Mahakaya Mantra to Attract immense Positive Energy.

Comments

Popular posts from this blog

तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के महाशक्तिशाली शत्रु नाशक मंत्र

इस आर्टिकल में सबसे असरदार और तुरंत काम करने वाले काली माता और हनुमानजी के शत्रु नाशक मंत्रों की जानकारी दी गयी है। इन महाशक्तिशाली शत्रु को नष्ट करने वाले मंत्रों से किसी भी शत्रु का नाश कीया जा सकता है।

पानी से तुरंत महाशक्तिशाली वशीकरण करने का मंत्र

इस आर्टिकल में तुरंत काम करने वाले एक 3 शब्दों के महा शक्तिशाली और सटीक पानी या जल से वशीकरण करने के मंत्र की जानकारी दी गयी है।

किसी भी स्त्री या पुरुष के महा वशीकरण के लिए अद्भुत श्री कृष्ण मंत्र

इस पोस्ट में भगवान श्री कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से किसी भी स्त्री या पुरुष या सर्व लोगों का महावशीकरण करने के एक तुरंत काम करने वाले अद्भुत गायत्री मंत्र के बारे में बताया है।

लाख कोशिश करने के बाद भी सफलता नहीं मिल रही है तो इस गणेश मंत्र को बोलें

लाख कोशिश करने के बाद भी किसी भी काम, कार्य या हेतु, जैसे कि नई नौकरी-धंधा पाने की कोशिश, प्यार-शादी करने के प्रयास, नया मकान खरीदने की कोशिश और अन्य कामों और मनोकामना पूरी करने में यश नहीं मिल रहा है तो इस श्री गणेश जी के सर्व कार्य सिद्धि मंत्र को बोलने से यश मिलने की संभावना बढ़ जाती है.

शत्रु को नष्ट करने के और धन पाने के सिद्ध श्री राम मंत्र

श्री रामचरितमानस में वर्णित चौपाइयों पर आधारित शत्रु नाशक, दुश्मन को दोस्त बनाने के और धन-दौलत और हर प्रकार की संपत्ति पाने के ३ अत्यंत शक्तिशाली और शीघ्र फलदायी मंत्रों की जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है।

सर्व भय, रोग, दुख-दर्द को तुरंत नष्ट करने वाला चमत्कारी श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय

भय, रोग, दुख-दर्द का तुरंत नाश करने वाला अत्यंत चमत्कारी और शक्तिशाली श्री हनुमानजी का महामंत्र उपाय। यह जटिल से जटिल रोग ठीक करने वाला अद्भुत  रोग नाशक मंत्र हैं।

तुरंत काम करने वाला अद्भुत मनोकामना पूर्ति या अभीष्ट वस्तु प्राप्ति मंत्र उपाय

इस पोस्ट में मैंने एक अत्यंत अद्भुत और चमत्कारी जैन धर्मिय मंत्र उपाय के बारे में बताया है जिसका प्रयोग करके किसी काम या कार्य में यश और सफलता प्राप्त की जा सकती है, किसी भी इच्छा, मनोरथ या मनोकामना की पूर्ति की जा सकती है या किसी भी अभीष्ट या वांछित वस्तु को प्राप्त किया जा सकता है।

किसी का भी तुरंत प्रचंड करने वाले श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्र

इस आर्टिकल में दो महाशक्तिशाली श्री कृष्ण वशीकरण बीज मंत्रों की जानकारी दी गयी है जो किसी भी मनचाहे व्यक्ति का या सर्व लोगों का सटीक वशीकरण करके प्रेम-विवाह, अरेंज मैरिज, प्यार-मोहब्बत में तुरंत सफलता देते है।

बरगद के पेड़ के पत्ते के चमत्कारी उपाय

बरगद के पेड़ के पत्ते से किसी भी प्रकार की इच्छा या मनोकामना पूरी करने के और धन-दौलत पाने के 2 चमत्कारी सरल और आसान उपायों के बारे में इस आर्टिक्ल में जानकारी दी गयी है। इन घरेलू उपायों को करने के लिए ज्यादा से ज्यादा 5-10 मिनट लगते है। और यह इतने सरल है की इनका प्रयोग कोई भी व्यक्ति बिना परेशानी से कर सकता है।

चमत्कारी बीज मंत्र और उनका जाप करने के फायदे

देवी देवताओं के १४ चमत्कारी और महा शक्तिशाली देवी देवताओं के बीज मंत्रों के रहस्य लाभ और फायदे इस पोस्ट में बताई गयी है. इन बीज मंत्रों का जाप या रोज स्मरण करने से आम इंसान, बच्चे और साधकों को लाभ हो सकता है.